Share
भाजपा-कांग्रेस के शासनकाल में समस्या सुधरने के बजाय बढ़ी :राजेंद्र चौधरी

भाजपा-कांग्रेस के शासनकाल में समस्या सुधरने के बजाय बढ़ी :राजेंद्र चौधरी

देहरादून : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में होने वाले नगर निकाय चुनावों में पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी। उन्होंने भाजपा-कांग्रेस के शासनकाल को जमकर कोसा। कहा कि अब उत्तराखंड बालिग राज्य हो चुका है, लेकिन समस्या सुधरने के बजाय बढ़ रही हैं।

उन्होंने घोषणा की कि अगले लोकसभा चुनाव में सपा उत्तराखंड में पांचों लोस सीटों पर मजबूत प्रत्याशी उतारेगी। सपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने भाजपा-कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की स्थापना पहाड़ों से पलायन, बेरोजगारी, किसान समस्याओं को दूर करने के लिए की गई थी, लेकिन प्रदेश बने 18 वर्ष होने के बाद भी स्थिति नहीं सुधर पाई। कांग्रेस-भाजपा सत्ता की मलाई खाने के चक्कर में विकास को भूल ही गई हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री के डबल इंजन वाले बयान पर कहा कि भाजपा की केंद्र के साथ उत्तराखंड, यूपी में ट्रिपल इंजन की सरकार है, दुर्भाग्य से इंजन विकास को दो कदम भी नहीं बढ़ा पा रहे हैं। कहा कि पार्टी प्रदेश में नगर निकाय चुनावों के जरिये अपनी मजबूत स्थिति प्रदर्शित करेगी। इसके बाद लोकसभा चुनाव का लक्ष्य रखा जाएगा।

गैरसैंण पर टाल गए सवाल

राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी से जब गैरसैंण को स्थायी राजधानी बनाने के बारे में सवाल पूछा गया तो वो कुछ भी खुलकर बोलने से बचते दिखे। उन्होंने बस इतना कहा कि अभी प्रदेश में सपा को सरकार बनाने के लिए काफी मेहनत करनी है। जब सरकार बनेगी तो पार्टी अपनी राय से सभी को अवगत कराएगी।

Leave a Comment