Share
अर्जुन डांस दीवाने नामक शो में बनेंगे होस्ट

अर्जुन डांस दीवाने नामक शो में बनेंगे होस्ट

मुंबई। अर्जुन बिजलानी ने एकता कपूर के शो नागिन से काफी सफलता हासिल की है। बतौर एक्टर उन्हें कई शो में पसंद किया जाता रहा है। फिलहाल वह कलर्स के शो इश्क में मरजावां में भी नजर आ रहे हैं लेकिन अब खास बात यह है कि अर्जुन पहली बार डांस दीवाने नामक शो के लिए होस्ट भी बनने जा रहे हैं।

जी हां, यह अर्जुन की खासियत है कि उनके चाहने वालों में हर वर्ग के दर्शक जुड़े हुए हैं इसलिए डांस दीवाने में भी होस्ट बने अर्जुन से दर्शक जरूर कनेक्ट कर पायेंगे। चूंकि इस शो में तीन केटेगरी में प्रतिभागी पार्ट लेने वाले हैं। इसमें बच्चे, बुजुर्ग और एडल्ट तीनों ही शामिल होंगे। तीनों ही केटगरी में हर प्रतिभागी को एक टाइटल जीतने की कोशिश करनी होगी। अभी फिलहाल शो के ऑडिशन का काम चल रहा है। इस बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा है कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि इस बार उन्हें एक नए तरीके का काम करने का मौका मिल रहा है। अर्जुन ने यह भी कहा है कि वह हमेशा से एक बार होस्टिंग में हाथ आजमाना चाहते थे. चूंकि वह खुद भी डांस रियलिटी शो का हिस्सा तो रहे ही है लेकिन उन्होंने कभी होस्टिंग नहीं की थी तो एक तरह से उनके लिए यह किसी चैलेंज से कम नहीं हैं।

बता दें कि इस शो में माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और निर्देशक शशांक खेतान जज बनने जा रहे हैं और शो का प्रसारण जून से होगा।

Leave a Comment