Share
चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उड़ाए लाखों रुपये के मोबाइल

चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उड़ाए लाखों रुपये के मोबाइल

देहरादून। प्रेमनगर के पौंधा में चोरों ने एक दुकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के मोबाइल चोरी कर लिए। दुकान मालिक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के साथ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक राहुल कुमार की पौंधा में मोबाइल की दुकान है।  रात करीब आठ बजे वह दुकान बंद कर पास ही स्थित अपने घर चले गए। सुबह दुकान में जाकर देखा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था।

पीड़ित दुकानदार के मुताबिक, चोर उनके करीब एक लाख से अधिक कीमत के नॉर्मल और मंहगे एन्ड्रायड फोन चुरा ले गए हैं। चोरी की सूचना पुलिस को देने के बाद प्रेमनगर से पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची और जांच की।

एसओ प्रेमनगर ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

वसंत विहार पुलिस ने चोरी के सामान के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूरी ने बताया कि विनय कुमार गुप्ता पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता निवासी देवऋषि एनक्लेव, देहराखास की दुकान है। सुबह उन्होंने मोहित नगर में अपनी स्कूटी खड़ी की थी। स्कूटी में सिगरेट के दो बड़े पैकेट और एक लिफाफे में कुछ नकदी रखी थी।

वह एक दुकान में गए और लौटे तो सामान स्कूटी से गायब था। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज चेक की तो उसमें दो संदिग्ध लोग दिखाई दे गए। दोनों आरोपितों को महारानी बाग के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

उनकी पहचान शिवम थापा पुत्र प्रेम थापा निवासी बल्लीवाला व विशाल रावत पुत्र उदय सिंह निवासी प्रियदर्शनी एनक्लेव बल्लीवाला के रूप में हुई। उनके कब्जे से चोरी किए गए 79 डिब्बी सिगरेट व 1500 रूपये नगद बरामद किए गए।

Leave a Comment