Share
चोरों ने उड़ाई लोगों की नींद, कई जगह हुई चोरी

चोरों ने उड़ाई लोगों की नींद, कई जगह हुई चोरी

देहरादून। राजधानी सहित प्रदेश भर में चोरों ने लोगों की नींद उड़ा रखी है। दून, रुड़की, चंपावत में मंदिर, दुकानों और मकानों से चोर हजारों का माल उड़ा ले गए।

मंदिर का दान पत्र तोड़कर चोरी

देहरादून में नेहरू कॉलोनी के वैभव विहार नवादा में चोरों ने मंदिर का दानपात्र तोड़कर हजारों रुपये चुरा लिए। स्थानीय निवासी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर कोतवाली नेहरू कॉलोनी राजेश शाह ने बताया कि नवादा के वैभव विहार में शिव मंदिर है। रोज की भांति पूजा अर्चना के बाद रात को पुजारी ने मंदिर को बंद कर दिया था। सुबह जब कुछ स्थानीय लोग मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुंचे तो देखा कि मंदिर का ताला टूटा हुआ है। पुलिस ने स्थानीय निवासी राम चमोली पुत्र गुणानंद चमोली की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चंपावत में तीन दुकानों के टूटे ताले

चंपावत जिला मुख्यालय में अलग अलग स्थानों में तीन दुकानों के ताले टूटने से नगर में सनसनी फैली हुई है। रात्रि में चोरों ने नगर की एक परचून और दो मोबाइल की दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

चोरों ने नगर के शांत बाजार स्थित धौनी कम्युनिकेशन से दस हजार की नगदी साहित नए व पुराने मोबाइल, गोरालचोड तिराहे पर स्थित एसके इंटरप्राइजेज की दुकान से मोबाइल कवर तथा खेतीखान तिराहे पर स्थित मेहता जरनल स्टोर से दस हजार की नगदी सहित समान चोरी कर लिया। सूचना पर तीनों दुकानों में पहुच पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

तीन घरों से हजारों का माल साफ

हरिद्वार जिले के भगवानपुर के कलालहटी गांव में बीती रात चोरों ने तीन घरों में ताला तोड़कर लाखों का माल साफ कर दिया। दिनेश चौहान के घर से लाखों रुपए की ज्वेलरी चोरी होने की बात सामने आई है। वहीं, दूसरी ओर जनेश्वर चौहान के घर से भी लाखों रुपए की ज्वेलरी वह कुछ सामान चोरी हो गया। इसके साथ ही भूपेंद्र के घर से भी लाखों की ज्वेलरी व नकदी साफ हो गई।

सुबह पीड़ित लोगों ने भगवानपुर थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। तथा आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में भी पुलिस लग चुकी है।

Leave a Comment