Share
सेक्शन अधिकारी के घर से एक लाख की नकदी और लाखों के जेवरात ले उड़े चोर

सेक्शन अधिकारी के घर से एक लाख की नकदी और लाखों के जेवरात ले उड़े चोर

देहरादून। सहस्रधारा रोड स्थित मंदाकिनी विहार में चोरों ने सचिवालय में तैनात सेक्शन अधिकारी के घर का ताला तोड़कर करीब एक लाख की नकदी और लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। घटना के वक्त पति-पत्नी रिश्तेदारी में गए थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उल्लास भटनागर सचिवालय में सेक्शन अधिकारी हैं। वह पत्नी सहित सहस्रधारा रोड स्थित मंदाकिनी विहार में रहते हैं। गत शाम करीब सात बजे वह घर बंद कर अपने रिश्तेदार से मिलने मोथरोवाला गए थे। रात करीब बारह बजे जब वह घर लौटे तो मुख्य द्वार का ताला टूटा था।

जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो कमरों में सारा सामान अस्त-व्यस्त था और आलमारियों के ताले भी टूटे हुए थे। अलमारी में रखे एक लाख रुपये और लाखों रुपये के जेवरात गायब थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रायपुर कोतवाली पुलिस डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जांच शुरू की।

एसएसआइ कोतवाली रायपुर संजय मिश्रा ने बताया कि सेक्शन अधिकारी उल्लास भटनागर की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। साथ ही कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment