Share
मन की बात रथ यात्रा का विधायक विनोद चमोली ने किया शुभारंभ, केंद्र की योजनाओं की दी जाएगी जानकारी

मन की बात रथ यात्रा का विधायक विनोद चमोली ने किया शुभारंभ, केंद्र की योजनाओं की दी जाएगी जानकारी

देहरादून। भाजपा ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात घर-घर तक पहुंचाने के लिए मन की बात रथ यात्रा रवाना की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को केंद्र की योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी देने को कहा।

पटेलनगर में आयोजित मन की बात रथ यात्रा का धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि रथ यात्रा शहर के हर वार्ड और गली में जाएगी। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के साथ केंद्र की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा हर बूथ, वार्ड और मंडल में रथ यात्रा निकालेगी। रथ यात्रा ब्रह्मपुरी, लोहियानगर, निरंजनपुर, माजरा, टर्नर रोड, आदि स्थानों पर गई। इस दौरान लोगों को जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। इस मौके पर किसान मोर्चा के जोगेंद्र सिंह पुंडीर, खिलेंद्र चौधरी, सुशील गुप्ता, सतीश कश्यप, रवि कुमार, आदि मौजूद रहे।

गुडलिक रोड का विधायक ने किया शिलान्यास

एमडीडीए से स्वीकृत गुडलिक रोड का विधायक सहदेव पुंडीर ने शिलान्यास किया। आजादी के बाद पहली बार बन रही रोड का शिलान्यास होने पर ग्रामीणों के चेहरे खिल उठे। विधायक सहदेव पुंडीर ने कहा कि करीब 400 मीटर रोड का निर्माण होने से 25 परिवारों को आवागमन में सहुलियत होगी।

सहसपुर विधानसभा के ग्राम ठाकुरपुर में गुडलिक रोड का निर्माण आजादी के बाद से अभी तक नहीं हुआ था। कच्ची रोड पर बरसात में गुजरना मुश्किल हो रहा था। परेशानी संज्ञान में आने पर विधायक ने रोड को एमडीडीए से स्वीकृत कराया।

विधायक ने ग्रामीणों के साथ रोड का भूमि पूजन किया। कहा कि आजादी के बाद यह रोड पहली बार बन रही है। कहा प्रदेश सरकार हर वर्ग का ख्याल रख रही है। सहसपुर विस क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क की समस्याएं काफी हद तक सरकार ने निस्तारित करायी हैं। जो शेष हैं, उनको भी निस्तारित करने का तेजी से प्रयास चल रहा है। इस मौके पर एमडीडीए अधिकारी शैलेन्द्र रावत, सुरेन्द्र नेगी, परवीन थापा, नर्मदा, अर्चना, राहुल पुंडीर आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment