Share
महिला ने लगाया व्यक्ति पर आरोप अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दे रहा धमकी

महिला ने लगाया व्यक्ति पर आरोप अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दे रहा धमकी

रुड़की। एक गांव निवासी महिला से गांव के ही एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी। महिला का आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला दो दिन पहले अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव का ही एक ग्रामीण उसके घर में आया। उस समय घर में महिला के अलावा कोई और नहीं था। इसका फायदा उठाकर आरोपित ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी।

महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित अभद्रता करने लगा। महिला के शोर मचाने पर आरोपित वहां से फरार हो गया। महिला ने घर आने पर परिजनों को मामले से अवगत कराया। इसके बाद परिवार के लोग आरोपित के घर पहुंचे और घटना का विरोध किया।

आरोप है कि उसने महिला का अश्लील वीडियो अपने पास होने की बात कहते हुए उसे वायरल करने की धमकी दे दी। इससे परिजन डर गए। इसके चलते परिजन शिकायत करने की हिम्मत नही कर सके। आरोपित उसके बाद से लगातार महिला को धमकी दे रहा है।

इस बात से परेशान होकर महिला अपने परिजनों के साथ गुरुवार को कोतवाली सिविल लाइंस पहुंची। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Comment