Share
गंगनहर में तीन लोग डूबे, एक शव बरामद

गंगनहर में तीन लोग डूबे, एक शव बरामद

रुड़की : गंगनहर में अलग-अलग स्थानों पर पिता-पुत्र समेत तीन लोग डूब गए। इनमें एक जायरीन था, जिसका शव बरामद हो गया है। पहले हादसे में गंगनहर में डूब रहे बेटे को बचाने के लिए पिता भी नहर में कूद गए और गंगनहर के तेज बहाव में बह गए। जल पुलिस के गोताखोर उनकी तलाश कर रहे हैं।

शुक्रवार को  जायरीन गुड्डू, उम्र 40 वर्ष और उनका बेटा फुलानु, उम्र 16 निवासी कस्बा मुगलसराय, थाना मुगलसराय, जिला बनारस, उत्तर प्रदेश कलियर दरगाह में जियारत करने आए थे।

दोपहर पिता-पुत्र इमाम साहब गेट के सामने गंगनहर पटरी पर कपड़े धो रहे थे। इसी दौरान अचानक फुलानु का पांव फिसल गया और वह गंगनहर में गिर पड़ा। बेटे को गंगनहर में गिरता देख पिता गुड्डू ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी।

इसी बीच पिता-पुत्र गंगनहर में डूबकर लापता हो गए। सूचना मिलने पर जल पुलिस के गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया, लेकिन गोताखोरों को कोई सफलता नहीं मिल पाई। अब जल पुलिस फिर खोज अभियान चलाएगी।

दूसरा हादसा भी यहां से थोड़ी दूरी पर हुआ। बताया गया है कि इमाम साहब गेट के सामने गंगनहर में जायरीन सलीम, उम्र 75 साल निवासी नंदोलिया थाना केसरगंज जिला बहराइच, उत्तर प्रदेश नहाते समय डूब गए। लोगों ने किसी तरह से रुड़की के पास से उसे गंगनहर से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया है।

Leave a Comment