Share
खराब मौसम के चलते तीन दिन में शूट हुआ तीन मिनट का गाना

खराब मौसम के चलते तीन दिन में शूट हुआ तीन मिनट का गाना

देहरादून: एफआरआइ में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ की शूटिंग के तीसरे दिन भी गुरुवार को गाना शूट किया गया। खराब मौसम के चलते तीन मिनट का गाना शूट करने में टीम को तीन दिन लग गया। बुधवार को पूरा गाना शूट कर लिया गया, जिसके बाद 150 देशी-विदेशी डांसरों का ग्रुप मुंबई लौट गया।

एफआरआइ में धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ की शूटिंग चल रही है। पहले ही दिन से एफआरआइ में बने सेंट थेरेसा स्कूल परिसर में गाने की शूटिंग की जा रही है। यह गाने अभिनेता टाइगर श्राफ, अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया पर फिल्माया जा रहा है।

इस गाने की शूटिंग के लिए मुंबई से करीब 150 डांसरों का ग्रुप देहरादून पहुंचा था। लगातार तीन दिन से मौसम खराब होने के कारण प्रोडेक्शन टीम को शूटिंग करने में दिक्कत हो रही है। यूनिट सूत्रों के मुताबिक, गाने को दो दिन में शूट करने की योजना थी, लेकिन मौसम की खराबी के चलते गाना तीन दिन में ही शूट हो पाया। उन्होंने बताया कि बुधवार को टाइगर श्राफ को स्टेज में प्रेक्टिस करते हुए सीन शूट किया गया।

अब लगेगी स्टूडेंट की क्लास

अब सेंट थेरेसा में स्टूडेंट की क्लास लगाई जाएगी। यूनिट सूत्रों ने बताया कि शूटिंग में क्लास रूम के सीन शूट किए जाएंगे। जिसमें टाइगर श्राफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को क्लास में पढ़ते हुए दिखाया जाएगा।

Leave a Comment