Share
खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने तीन सदस्यों को मारी गोली

खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने तीन सदस्यों को मारी गोली

रुड़की, हरिद्वार : खेत में पानी देने को लेकर हुए झगड़े में खूनी खेल खेला गया। कुछ लोगों ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों को गोली मार दी। इनमें युवक की मौत हो गई, जबकि उसके पिता और चचेरा भाई घायल हो गए। पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस सिलसिले में हमलावर पक्ष के चार लोगों को हिरासत में लिया है। तनाव को देखते हुए एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

हरिद्वार जिले के झबरेड़ा कस्बे के हतश्यामपुर गांव में यह सनसनीखेज वारदात हुई। अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाले वेदपाल का गांव के पास ही खेत है।

वीरवार शाम करीब छह बजे वह रजवाहे के पास ट्रैक्टर पर पंप लगाकर खेत में पानी दे रहा था। इसी दौरान गांव का ही एक अन्य व्यक्ति महकार अपने कुछ साथियों को लेकर वहां पहुंचा। वे खेत में पानी देने का विरोध करने लगे, इसी को लेकर उनका विवाद हो गया।

आरोप है कि महकार और उसके साथ आए लोगों ने वेदपाल से मारपीट शुरू कर दी। उसके बीस वर्षीय बेटे विकास ने विरोध किया तो उन्होंने तमंचे पर फायर झोंक दिए। इनमें से एक गोली विकास के सिर पर लगी, वह वहीं पर ढेर हो गया। दूसरी गोली वेदपाल के सिर में और एक अन्य उसके भतीजे अनित के हाथ में लगी। वेदपाल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। घटना का पता चलने पर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा, एसपी सिटी ममता बोहरा और सीओ स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। घायल वेदपाल और अनित को जौलीग्रांट स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि हत्या के बाद आरोपित गांव से फरार हो गए। चार लोग हिरासत में लिए गए है। फिलहाल घटना के संबंध में तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Comment