Share
चोरी के वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचने ले जा रहे तीन शातिर चोर गिरफ्तार

चोरी के वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचने ले जा रहे तीन शातिर चोर गिरफ्तार

देहरादून : 25 मार्च को मेहूंवाला से बोलेरो चुराने वाले तीन शातिरों को कोतवाली पटेलनगर पुलिस ने चंद्रबनी से दबोच लिया। आरोपित चोरी के इस वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर सहारनपुर बेचने ले जा रहे थे। उनका एक साथ अभी तक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

कोतवाली पटेलनगर प्रभारी इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि 25 मार्च को मेहूंवाला से एक बोलेरो पिक अप चोरी हो गई थी। इस संबंध में वाहन स्वामी हरीबाबू जायसवाल निवासी शक्ति विहार, माजरा ने तहरीर दी थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद आसपास के सीसीसीटी फुटेज खंगाले तो घटनास्थल के पास चार संदिग्ध लोग दिखाई दिए। जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी।

सोमवार को पुलिस चंद्रबनी में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक हरियाणा नंबर की बोलेरो को पकड़ लिया। वाहन सवार आरोपितों की पहचान जीशान निवासी माजरा, अकबर निवासी गंदेवड़ा फतेहपुर, सहारनपुर व मुकीम निवासी गंदेवड़ा फतेहपुर, सहारनपुर के रूप में हुई। आरोपितों ने बताया कि एक अन्य व्यक्ति के साथ उन्होंने यह बोलेरो मेहूंवाला से चोरी कर चंद्रबनी के जंगल में छुपा रखी थी। सोमवार को वह इसे बेचने सहारनपुर ले जा रहे थे। उनका साथी अनवर निवासी छुटमलपुर इसका सौदा करने सहारनपुर गया हुआ है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Leave a Comment