Share
टाइगर श्रॉफ स्कूल न जाने के लिए ऐसे ऐसे नाटक करते थे

टाइगर श्रॉफ स्कूल न जाने के लिए ऐसे ऐसे नाटक करते थे

मुंबई। टाइगर श्रॉफ आज के ज़माने में डांस और एक्शन में जितने चपल हैं, उससे ज़्यादा वो बचपन में बहाने बनाने में उस्ताद थे और ख़ासकर तब जब स्कूल जाना हो।

इस बात का ख़ुलासा टाइगर श्रॉफ ने किया जब वो मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बच्चों के बीच आये थे। टाइगर ने बताया कि जब बचपन में उन्हें स्कूल नहीं जाना होता था, तब वह अपने पिता जैकी श्रॉफ की टांगे पकड़ कर मिन्नतें किया करते थे। पिता पिघल जाते थे और बाद में टाइगर की माँ को ये समझाने की कोशिश करते थे कि बेटा अगर एक दिन स्कूल नहीं जाएगा तो कोई पहाड़ नहीं टूट जाएगा। टाइगर श्रॉफ कहते हैं ”तब पिता से माँ बहुत ज़्यादा कठोर थीं। वो भी पढ़ाई के मामले में क्योंकि मैं जब भी स्कूल नहीं जाना चाहता था तो मैं डैड को पकड़ लेता था क्योंकि वह मेरे सुपर हीरो थे। तो मैं बच जाता था। पिता बचा लेते थे। लेकिन यह गलत बात है… बच्चों स्कूल जाया करों। स्कूल जाने के लिए मना मत करों । मैं बुरा लड़का था। आप मत बनो।

इस मौके पर टाइगर श्रॉफ ने यह भी कहा कि काश उनके समय स्कूल में गणित नहीं होता। ” मैं किसी भी गणित के शिक्षक का मज़ाक नहीं कर रहा लेकिन मैं गंभीरता से सोचता हूं कि मेरे समय पर काश गणित नहीं होता क्योंकि मैं मैथ में बहुत अच्छा नहीं था। लेकिन बाद में समझ में आया।

टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म मुन्ना माइकल का प्रमोशन कर रहे हैं। माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देने वाली ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ होगी, जिसका निर्देशन साबिर खान ने किया है।

Leave a Comment