Share
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग के लिए टाइगर श्राफ पहुंचे दून

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग के लिए टाइगर श्राफ पहुंचे दून

देहरादून: फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ के बाद एक बार फिल्मी सितारों का जमावड़ा दून में लगना शुरू हो गया। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग के लिए आज अभिनेता टाइगर श्राफ दून पहुंचे। अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

शानदार लोकेशन और शूटिंग के लिए मिलने वाली सुविधाओं में छूट को देखते हुए बॉलीवुड ने उत्तराखंड का रुख करना शुरू कर दिया है। बड़े बैनर की फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ के बाद अब धर्मा प्रोडेक्शन की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग दून में होनी है।

लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि नौ अप्रैल को फिल्म का मुहूर्त शूट होगा। आठ अप्रैल को अभिनेत्री अनन्या पांडे देहरादून पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि देहरादून में 20 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग होगी। इसके बाद मसूरी में शूटिंग की जाएगी।

उन्होंने बताया कि शूटिंग के लिए देहरादून समेत आसपास के क्षेत्रों से करीब डेढ़ सौ कलाकारों को भी लिया गया है। बता दें कि इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग भी देहरादून में ही हुई थी।

इस फिल्म से ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में दो अभिनेत्रियां होंगी। मयंक तिवारी के अलावा अतुल पैन्यूली, मयंक सिंह और पुलकित ग्रोवर यहां व्यवस्थाओं में जुटे हैं।

आर्ट टीम देहरादून पहुंची

स्टूडेंट आफ ईयर-2 के लिए 60 सदस्यीय आर्ट टीम तीन अप्रैल को ही देहरादून पहुंच चुकी है। एफआरआइ में फिल्म का सेट बनाने का काम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की करीब 60 फीसद शूटिंग उत्तराखंड में ही होगी।

Leave a Comment