Share
‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ देखने जा रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है फिल्म

‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ देखने जा रहे हैं तो पहले जान लें कैसी है फिल्म

मुंबई। क्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अक्षय से पहले सलमान खान और शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर हाथ आजमा चुके थे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसलिए अब दर्शकों को ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ से काफी उम्मीदें हैं। आज दुनिया भर के थिएटर में यह फिल्म रिलीज हो रही है। अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें इसका रिव्यू…

गल्फ न्यूज के अनुसार, फिल्म एक मांगलिक लड़के की शादी भैंस के साथ होने से शुरू होती है। इसके बाद केशव यानी अक्षय कुमार को कॉलेज टॉपर जया (भूमि पेडनेकर) से प्यार हो जाता है। इसी बीच अक्षय की कॉमेडी भी देखने को मिलती है।

केशव एक साइकिल की दुकान चलाता है। हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी अक्षय की कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। केशव एक ऐसा लड़का है जो किसी भी काम को हाथ में लेता है तो पूरा करके मानता है।

यह भूमि की दूसरी फिल्म है और उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। फिल्म का फर्स्ट हाफ तो जबरदस्त है लेकिन सेकंड हाफ कुछ हजम नहीं हो रहा। फिल्म में कुछ चीजें बार-बार रिपीट होती नजर आईं। दूसरे हिस्से में सरकार का ध्यान खींचने की कोशिश की गई है।

शौचालय की मांग में लव स्टोरी गायब हो जाती है और सरकार की योजना का प्रचार-प्रसार शुरू हो जाता है। गल्फ न्यूज ने फिल्म को 2.5 स्टार दिए हैं। अगर आप अक्षय के फैन हैं तो फिल्म आपको अच्छी लगेगी।

 

Leave a Comment