Share
कार हटाने के विवाद में क्लेमेनटाउन क्षेत्र में हुई फायरिंग के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

कार हटाने के विवाद में क्लेमेनटाउन क्षेत्र में हुई फायरिंग के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

देहरादून। कार हटाने के विवाद में गुरुवार को क्लेमेनटाउन क्षेत्र में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा और कार भी बरामद कर ली है।

बता दें कि प्रथम जखमोला पुत्र परमानंद जखमोला निवासी सुभाषनगर अपने दो दोस्त निखिल राय और मयंक राय के साथ गुरुवार शाम साढ़े चार बजे क्लेमेनटाउन के सेठी चौक पर खड़ा था। पास में उत्तराखंड नंबर की एक कार खड़ी थी। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। प्रथम जखमोला और उसके साथियों ने कार सवारों को वहां से कार आगे लगाने को कहा तो कार सवार आक्रोशित हो गए और गाली-गलौज करने लग गए।

प्रथम और उसके साथियों ने विरोध किया तो कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक ने तमंचा निकाला और उनकी ओर फायर झोंक दिए। जिसमें प्रथम बाल-बाल बचा। फायर झोंकने के बाद प्रथम उसके दोस्त और आसपास के लोग दहशत में आ गए। इसी बीच लोगों ने क्लेमेनटाउन पुलिस को सूचना दे दी। इससे पहले कि पुलिस वहां पहुंचती कार सवार युवक जान से मारने धमकी देते हुए हवा में तमंचा लहराकर वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद प्रथम जखमोला की ओर से थाना क्लेमेनटाउन में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी गई। एसओ क्लेमेनटाउन धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि कार सवार अभिषेक त्यागी पुत्र नरेश कुमार निवासी फलौद थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर हाल निवासी भुत्तोवाला चौक चंद्रबनी पटेलनगर व धीरज कुमार उर्फ लल्लू पुत्र सुशील कुमार निवासी ग्राम मेघा शकरपुर थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर हाल निवासी ईदगाह सुभाष नगर क्लेमेनटाउन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Comment