Share
स्कूटी सवार दो बदमाशों ने शराब के ठेके के मैनेजर पर किया जानलेवा हमला, लूटे पांच लाख रुपये

स्कूटी सवार दो बदमाशों ने शराब के ठेके के मैनेजर पर किया जानलेवा हमला, लूटे पांच लाख रुपये

देहरादून। बेखौफ बदमाशों ने बुधवार देर रात लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। वसंत विहार थाना क्षेत्र के कालिंदी एन्क्लेव के पास स्कूटी सवार दो बदमाशों ने शराब के ठेके के मैनेजर पर जानलेवा हमला कर पांच लाख रुपये लूट लिए। घायल मैनेजर को महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। पुलिस ठेके व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि घटना देर रात ग्यारह से साढ़े ग्यारह बजे के बीच की है। ऊर्जा भवन के पास अंग्रेजी शराब का ठेका बंद कर मैनेजर श्रीनिवास बाइक से अपने घर कालिंदी एन्क्लेव के लिए निकले। निकलते समय उन्होंने दिन भर की बिक्री के करीब पांच लाख रुपये भी बैग में रख लिए।

जैसे ही वह कालिंदी एन्क्लेव के पास पहुंचे, पीछे से आए स्कूटी सवार बदमाशों ने श्रीनिवास पर हमला कर दिया। सिर पर चोट लगने से श्रीनिवास जमीन पर गिर गए। उसके बाद स्कूटी से उतरे बदमाशों ने श्रीनिवास से बैग लूट लिया।

सन्नाटा होने के कारण वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से कांवली रोड की ओर भाग निकले। श्रीनिवास ने मोबाइल से कंट्रोल रूम को वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वसंत बिहार पुलिस ने घायल श्रीनिवास को महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

एसपी सिटी ने बताया कि बताया कि बदमाशों की फुटेज मिल गई है। शहर में लगातार चेकिंग चल रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। श्रीनिवास की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसके बयान लिए जा रहे हैं।

Leave a Comment