Share
होटल के बाहर छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट, दो छात्र घायल

होटल के बाहर छात्रों के दो गुटों में हुई मारपीट, दो छात्र घायल

देहरादून। चावला चौक के समीप एक होटल के बाहर छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस में दो छात्रों को चोट आई हैं। मारपीट करने के वाले छात्र अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भाजपा युवा मोर्चा के बताए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में किसी भी पक्ष से तहरीर न मिलने की बात कही है।

इंस्पेक्टर राजीव रौथाण ने बताया कि देर शाम चावला चौक के पास स्थित एक होटल के बाहर छात्रों के दो गुटों में झगड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर चीता टीम भेजी गई, तब तक अधिकांश छात्र वहां से भाग चुके थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि होटल में छात्रों की फ्रेशर पार्टी चल रही थी।

इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों गुटों में बहस होने लगी। होटल कर्मचारियों ने उन्हें किसी तरह शांत कराया और बाहर लेकर चले गए। मगर बाहर आते ही दोनों गुट एक बार फिर आपस में भिड़ गए। छात्रों को जो कुछ मिला उठा कर एक दूसरे पर वार करने लगे। इसके चलते चौक पर हंगामे की स्थिति बन गई। मारपीट में दो छात्रों के सिर फूटने की सूचना है। हालांकि किसी भी पक्ष की ओर से अभी तक कार्रवाई के लिए कोई तहरीर नहीं दी गई है।

पहचान की हो रही कोशिश 

पुलिस होटल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकाल रही थी। पुलिस के अनुसार, छात्रों के पहचान की कोशिश की जा रही है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई भी की जाएगी।

 

Leave a Comment