Share
आठ मोबाइल सहित दो मोबाइल चोर गिरफ्तार

आठ मोबाइल सहित दो मोबाइल चोर गिरफ्तार

देहरादून : संडे मार्केट में खरीददारी को आने वाले लोगों के मोबाइल चोरी करने वाले दो शातिर मोबाइल चोरों को डालनवाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के आठ मोबाइल बरामद किए गए हैं।

डालनवाला पुलिस के मुताबिक, सुषमा नेगी पत्नी शिवराज नेगी निवासी नेहरू कॉलोनी संडे मार्केट में खरीददारी कर रही थी। इस दौरान एक युवक ने उनकी जैकेट में रखे मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। थोड़ी देर बाद उन्हें मोबाइल चोरी होने की जानकारी मिली तो करनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी।

करनपुर चौकी इंचार्ज राजेंद्र पुजारा ने बताया कि सुषमा के फोन को तत्काल सर्विलांस पर लगाकर उसकी लोकेशन ट्रेस कराई गई। जांच के दौरान मोबाइल की लोकेशन कान्वेंट तिराहे के पास मिली। मुखबिरों को सक्रिय करते हुए दो युवकों को वहां से गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास से सुषमा के अलावा सात अन्य लोगों के भी मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपियों की पहचान सुनील उर्फ सोनू पुत्र महिपाल केशवपुर बस्ती थाना डोईवाला और राम पुत्र जगमोहन, खुड़बुड़ा मोहल्ला के रूप में हुई है। दोनों के पास से बरामद मोबाइल की कीमत 80 हजार रुपये के करीब है।

फोन लेकर चंपत हो गया युवक

देहरादून के प्रिंस चौक के पास एक युवक ने राहगीर से बात करने के लिए मोबाइल मांगा और लेकर चंपत हो गया। मामले में सूरज आर्य पुत्र ओपी आर्य निवासी मोथरोवाला की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Comment