Share
ड्यूटी के लिए जा रही दो युवतियों को ट्रक ने कुचला

ड्यूटी के लिए जा रही दो युवतियों को ट्रक ने कुचला

हरिद्वार: सिडकुल के सेलो चौक के पास एक ट्रक ने दो युवतियों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवतियां उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अलग-अलग गांव की रहने वाली थी और यहां सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती थी।

हादसे के बाद परिजनों और अन्य फैक्ट्री कर्मचारियों ने मौके पर जमकर हंगामा किया। ट्रक ड्राइवर को भी मौके से ही पकड़ लिया गया है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस के मुताबिक बिजनौर के नैंसीवाला गांव निवासी 22 वर्षीय रानी और नगीना, हल्दौर गांव की 24 वर्षीय फिरोज सिडकुल की एक कंपनी में काम करती थी। दोनों ने रावली महदूद गांव में किराए पर कमरा लिया हुआ था।

शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे दोनों साथ ही फैक्ट्री में ड्यूटी के लिए जा रही थी। सेलो चौक के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक से कुचलने पर उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सिडकुल थाना प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। परिजनों की तरफ से ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Leave a Comment