Share
शराब की 18 पेटियों के साथ दो युवक गिरफ्तार

शराब की 18 पेटियों के साथ दो युवक गिरफ्तार

देहरादून: आबकारी विभाग की टीम ने तस्करी कर लाई गई शराब की 18 पेटियों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त की गई कार को सीज कर दिया।

आबकारी निरीक्षक संजय रावत को सूचना मिली कि हरिद्वार की तरफ से तस्करी की शराब दून लाई जा रही है। इस पर निरीक्षक संजय रावत व सुजात हुसैन ने टीम के साथ जोगीवाला चौक के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

उसी दौरान दिल्ली नंबर की एक स्विफ्ट कार को रुकने का इशारा किया गया, मगर चालक चकमा देकर ङ्क्षरग रोड की तरफ भाग गया। हालांकि, आबकारी टीम ने पीछा कर कार को सहस्रधारा रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया।

तलाशी में कार से हरियाणा व अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए अधिकृत शराब की 18 पेटियां मिलीं। शराब को जब्त करने के साथ ही तस्करी के आरोप में हरियाणा निवासी सुनील कुमार व हरिद्वार निवासी शिवम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

जिला आबकारी अधिकारी मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया कि तस्करी की शराब को सहस्रधारा रोड पर किसी ठिकाने पर पहुंचाया जाना था। इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। टीम में पान सिंह राणा, दिनेश सिंह रावत, धर्मपाल सिंह रावत, पारुल, आफताब, सुंदरलाल शामिल रहे।

Leave a Comment