Share
बेकाबू ट्रक ने ओवरटेक करते वक्त बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

बेकाबू ट्रक ने ओवरटेक करते वक्त बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुशहालपुर के पास बेकाबू ट्रक ने ओवरटेक करते वक्त सामने से आ रहे बाइक सवार दो लोगों का रौंद डाला। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल दूसरे व्यक्ति ने सहसपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शनिवार को पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। पुलिस ने ट्रक को सीज कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार,  सहसपुर निवासी 51 वर्षीय जयवीर और 25 वर्षीय अनीश दोनों लोग बाइक से हरबर्टपुर की तरह जा रहे थे। इस दौरान देहरादून-हरबर्टपुर हाईवे पर खुशहालपुर के पास हरबर्टपुर से सहसपुर की ओर जा रहे बेकाबू ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को ओवरटेक करते वक्त रौंद डाला। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार जयवीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में गंभीर घायल अनीश ने सहसपुर अस्पताल में दम तोड़ा। सूचना पर थाना सहसपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली।

थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि लोगों से पूछताछ करने पर पता चला खुशहालपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने किसी गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। ट्रक को सीज कर दिया है। दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने कहा कि हादसे में दोनों मृतकों की शिनाख्त ठीक से नहीं होने के कारण उनकी सही पहचान का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। शनिवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Comment