Share
न्यू इयर सेलीब्रेशन के लिए उत्तराखंड पूरी तरह तैयार, होटल और क्लबों में सजे डीजे फ्लोर

न्यू इयर सेलीब्रेशन के लिए उत्तराखंड पूरी तरह तैयार, होटल और क्लबों में सजे डीजे फ्लोर

देहरादून। साल 2018 को विदाई देने और नए साल के स्वागत के लिए द्रोणनगरी तैयार है। नए साल के जश्न को यादगार बनाने के लिए होटल और रेस्टोरेंटों ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। जश्न में शामिल होने के लिए लोगों को विशेष पैकेज देकर लुभाया जा रहा है। वहीं लोगों ने अपने स्तर से भी दोस्तों और परिवारों संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारी की है। इस तरह के कार्यक्रम घर की छतों, फार्म हाउस, पार्क और मैदान में आयोजित होंगे।

सोशल मीडिया पर दोस्तों में न्यू ईयर पार्टी को लेकर ही गपशप चल रही है। कुल मिलाकर दूनवासी नए साल के स्वागत को लेकर खासे उत्साहित हैं। होटल और क्लबों में डीजे फ्लोर सज चुके हैं। डांस, मस्ती और धमाल के लिए लाइव म्यूजिक बैंड, लाइव सिंगिंग की विशेष व्यवस्था रहेगी। कुछ जगह केवल कपल एंट्री ही रहेगी।

जीएमएस रोड स्थित सैफ्रॉन लीफ मे तेरा घाटा…गीत से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाले गायक गजेंद्र वर्मा की स्पेशल परफॉर्मेंस होगी। होटल के मैनेजर विनोद श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी में खास 150 तरह की डिशेज बनाई जाएंगे। कई प्रकार के कॉकटेल ड्रिंक्स भी रखे गए हैं। बताया कि पार्टी में 12 साल तक के बच्चों के लिए एंट्री फ्री होगी। 12 बजते ही भव्य आतिशबाजी की जाएगी। होटल जेएसआर इन में भी गाला डिनर, बोन फायर, जगलिंग शो, लाइव डीजे का धमाल होगा। इसके अलावा राजपुर रोड स्थित होटल, रेस्टोरेंट और पब आदि में तरह-तरह के आयोजन होंगे।

ग्रीटिंग कार्ड का नहीं हुआ क्रेज कम 

नए साल की बधाई देने के लिए जहां लोगों का रुख सोशल मीडिया की तरफ ज्यादा बढ़ गया है। इसके बावजूद ग्रीटिंग कार्ड्स का क्रेज कम नहीं हुआ है। पटेल नगर स्थित टू यू फ्रॉम मी स्टोर के मालिक गौरव चावला ने बताया कि बच्चों से लेकर बड़े सभी ग्रीटिंग कार्ड्स खरीद रहे हैं। यह 30 रुपये से 200 रुपये की कीमत में हैं।

विदेशी बाला दिखाएंगी बैले डांस 

होटल रमाडा में न्यू ईयर पार्टी को खास बनाने के लिए रसिया से कलाकार बुलाई गई हैं, जो बैले की प्रस्तुति देंगी। इसके अलावा रिहा बैंड म्यूजिक और ब्लैक राइडर्स डांस की प्रस्तुति देंगे। डीजे अमन के साथ फ्लोर पर डांस की ढेर सारी मस्ती होगी। होटल के विनोद सांगड़ा ने बताया कि पार्टी में केवल कपल्स के लिए एंट्री है। नॉनवेज और वेज में स्पेशल आइटम्स बनाए जाएंगे। अनलिमिटेड फूड, ड्रिंंक्स पार्टी में शामिल हैं।

वुमनिया बैंड मचाएगा धमाल 

बल्लूपुर चौक स्थित एचटू क्लब में न्यू ईयर पार्टी में वूमनिया बैंड की खास प्रस्तुति होगी। लाइव सिंगिंग, लाइव ढोल और म्यूजिक का धमाल होगा। क्लब के संचालक माइकल ने बताया कि क्लब के टैरेस पर पार्टी होगी। जहां युवा सर्दी के बीच बोन फायर का मजा ले सकेंगे। बताया कि पार्टी में कई तरह के व्यंजन और ड्रिंक्स का लुत्फ उठाया जा सकेगा। लड़कियों के लिए एंट्री फ्री है।

सिल्वर और नीले रंग से सजा पैसिफिक मॉल 

राजपुर रोड स्थित पैसिफिक मॉल में को न्यू ईयर के लिए सिल्वर और नीले रंग से बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया गया है। मॉल की मार्केटिंग डायरेक्टर मीनू गोयल ने बताया कि तीन दिन तक नए साल का जश्न मनाया जाएगा। जिसमें लाइव बैंड की प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र रहेगी।

चुने जाएंगे बेस्ट डांस कपल 

डगआउट रेस्ट्रो एंड कैफे में न्यू ईयर पार्टी के लिए खास तैयारियां की गई हैं। पार्टी में कपल्स की एंट्री फ्री रहेगी। कैफे के सचिन कर्णवाल ने बताया कि बेहतरीन डांस करने वाली जोड़ी में से मिस्टर एंड मिस बेस्ट डांसिंग कपल चुने जाएंगे।

जंगल पार्टी से होगा नए साल का स्वागत 

मालदेवता में लेक साइड कैंप लगाकर जंगल पार्टी का आयोजन होगा। जिसमें केव ट्रेकिंग के साथ ही एडवेंचर ट्रेकिंग का लुत्फ उठाया जा सकेगा। बोन फायर और डीजे पर भी खूब मस्ती होगी। इसके लिए विशेष पैकज के साथ ऑनलाइन साइट्स द्वारा ग्राहकों को लुभाया जा रहा है।

हॉस्टलों को दी परमिशन 

शहर के करीब पचास गर्ल्स एंड ब्वायज हॉस्टल ने थर्टी फर्स्ट नाइट पार्टी के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी। जिस पर सिटी मजिस्ट्रेट मनुज गोयल तय शर्तों और मानकों के अनुरूप परमिशन दे दी है। लेट नाइट पार्टी को लेकर प्रशासन की ओर से तय मानकों के अनुपालन के कड़े निर्देश दिए गए हैं। पार्टी में संगीत बजाना, खना-पीना आदि नियमानुसार ही किया जाएगा।

Leave a Comment