Share
क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में शातिर चोरों ने लग्जरी कार शोरूम को बनाया निशाना

क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में शातिर चोरों ने लग्जरी कार शोरूम को बनाया निशाना

देहरादून। शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रेमनगर, वसंत विहार, राजपुर के बाद अब क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में शातिर चोरों ने लग्जरी कार शोरूम को निशाना बनाकर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

सहारनपुर रोड स्थित कार शोरूम में चोरी दच रात हुई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, सहारनपुर रोड पर क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र स्थित कार शोरूम के संचालक मनीष कुमार शुक्ला निवासी एमडीडीए कॉलोनी, आइएसबीटी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उनका कहना है कि शोरूम से कारों की बिक्री और उनकी मरम्मत होती है। दिन में 71 हजार 860 रुपये इकट्ठा हुए थे। उस दिन बैंक का सर्वर डाउन था, इसलिए रुपये जमा नहीं हो पाए। रुपयों को कार्यालय के दराज में रखकर लॉक कर दिया गया। बुधवार को अवकाश के चलते शोरूम नहीं खुला।

सुबह वह जब शोरूम पर पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो दराज का भी लॉक टूटा हुआ है और उसमें रखी नकदी गायब है।

मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रात्रि गश्त पर उठे सवाल हाल के दिनों में अचानक बढ़ी चोरी की घटनाओं से आभास होने लगा है कि पुलिस की लोकसभा चुनाव की खुमारी अभी उतरी नहीं है। रात में गश्त पर निकलने वाली चीता टीमें कहां घूम रही हैं, इसका भी पता नहीं चल रहा है।

प्रेमनगर में 13 अप्रैल की रात चोरों ने शिक्षक के घर बंद घर को खंगाल लिया। अगले दिन वसंत विहार में प्रोजिवन स्टोर में चोरी हो गई। 16 अप्रैल को राजपुर थाना क्षेत्र में रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर को चोरों ने निशाना लिया। हाल फिलहाल में चोरी की अब तक आठ वारदात हो चुकी हैं, जिसमें से चार का ही पुलिस खुलासा कर सकी है।

Leave a Comment