Share
विवेक ने ट्विटर पर पीएम मोदी को बधाई देने के बाद ट्वीट किया डिलीट, जानिए वजह

विवेक ने ट्विटर पर पीएम मोदी को बधाई देने के बाद ट्वीट किया डिलीट, जानिए वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय( बीते कई दिनों से कफी चर्चा में हैं। हाल में उनकी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज हुई है। उससे पहले उन्होंने सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक ऐसा मीम शेयर कर दिया था जिस पर हंगामा खड़ा हो गया था। मीम विवाद इतना बढ़ गया था कि विवेक और एक चैरिटी शो से बाहर कर दिया गया था और महिला आयोग ने उनकी शिकायत कर दी थी। हालांकि बाद विवेक ने माफी मांग ली थी। लेकिन अब अपने एक और ट्वीट के चलते विवेक ओबेरॉय ट्रोल किए जा रहे हैं।

दरअरसल, विवेक ने ट्विटर पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने गलती से सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को प्रमोट कर दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद विवेक ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। डिलीट हुए ट्वीट में विवेक ने लिखा था, ‘पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह के लिए न्यौता मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर #Bharat के प्रधानमंत्री बनने तक मैं पीएम नरेंद्र मोदी भाई को तीसरी बार शपथ लेते हुए देख रहा हूं। ये मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे महसूस हो रहा है कि इस ऐतिहासिक दिन का मैं भी हिस्सा हूं’।

विवेक ने अपने ट्वीट के साथ #Bharat हैशटैग इस्तेमाल कर के अनजाने में सलमान की फिल्म भारत को प्रमोट कर दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद उन्होंने टवीट डिलीट भी कर दिया और फिर से एक नया ट्वीट किया। विवेक ने फिर से वही ट्वीट किया लेकिन बिना #Bharat हैशटैग के साथ।

Leave a Comment