Share
पश्चिम बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ शादी कर ली है।

पश्चिम बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ शादी कर ली है।

Nusrat Jahan ने निखिल जैन संग लिए सात फेरे, देखें शादी और हल्दी की PHOTOS
Nusrat jahan gets married with Nikhil jain पश्चिम बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ शादी कर ली है।

नई दिल्ली,पश्चिम बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन के साथ शादी कर ली है। दोनों तुर्की के बोडरम शहर में शादी के बंधन में बंधे हैं। नुसरत और निखल ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की एक खूबसूसत फोटो भी शेयर की है। तस्वीर में नुसरत सब्यसाची के लाल रंग के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और निखिल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है।

फोटो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️ । इस फोटो के अलावा नुसरत की शादी और हल्दी की और भी कई फोटोज-वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

knottingbells नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें नुसरत की एंट्री होती दिखाई दे रही है। वीडियो में दिख रहा है कि नुसरत लाल रंग के लहंगे में मंडप तक पहुंचती हैं।

इससे पहने नुसरत ने अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटो भी शेयर की थी। उस फोटो में नुसरत काफी इमोश्नल नजर आ रही थीं। नुसरत के गालों पर मेहंदी लगी थी और वो अपने पापा के गले लगकर रो रही थीं।

बता दें कि बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी की तरफ से पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। इसके बाद जब नुसरत जहां पहली बार एक और सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ संसद पहुंची थीं तो उन्हें ट्रोल कर दिया गया था। नुसरत वेस्टर्न कपड़ों में  संसद पहुंची थीं इसी वजह से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था।

Leave a Comment