Share
आखिर क्यों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने से इनकार कर रही है

आखिर क्यों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने से इनकार कर रही है

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्मों के कई ऑफर ठुकरा दिए हैं। दोनों सितारों की रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। ऐसे में साथ में फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट करने की बात सामने आने पर सवाल उठना लाजमी है।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्में ठुकराने की कोई निजी वजह नहीं है। रणबीर-आलिया ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ में काम करते हुए नजर आने जा रहे हैं। इसलिए अब वे कोई भी नया प्रोजेक्ट उठाने से पहले देखना चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी को लेकर पब्लिक का रिस्पॉन्स कैसा रहता है क्योंकि बॉलीवुड के कई ऐसे कपल हैं, जिन्हें पब्लिक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया है। इसमें सैफ अली खान और करीना कपूर खान जैसे स्टार कपल भी शामिल हैं।

दर्शकों को ब्रह्मास्त्र का इंतजार

रणबीर और आलिया के साथ ही दर्शकों को भी ब्रह्मास्त्र फिल्म का इंतजार है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ ही अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट को राजी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आइफा अवॉर्ड मिला है। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया की सड़क-2 और तख्त की भी शूटिंग जारी है। वहीं रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में शमशेरा, डेविल और लव रंजन नेक्स्ट हैं।

Leave a Comment