Share
पति को शराब पीने से मना करने पर पत्‍नी पर किया चाकुओं से जानलेवा हमला

पति को शराब पीने से मना करने पर पत्‍नी पर किया चाकुओं से जानलेवा हमला

नैनीताल । रामनगर में शराब पीने से पति को मना करना पत्‍नी के लिए जानलेवा हो गया। गुस्‍साए पति ने बेरहमी से पीटने के बाद कर उसके मुंह पर चाकुओं से हमला कर लहूलुहान कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायाल पीडि़ता को परिजनों ने उपचार के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

नशाखोरी की लत पहाड़ के कई परिवारों को तहस नहस कर चुकी है। इसकी गिरफ्त में आने से रामनगर का एक और परिवार आ गया। मंगलवार की देर शाम कोटाबाग निवासी भगवती देवी ने बताया कि उसका पति किशन रोज शाम को शराब पीकर गाली गलौच और मारपीट करता है।

पीड़ित महिला ने बताया कि रोज की तरह जब उसके पति शाम को शराब पीकर घर आया तो उसने अपने पति से शराब पीने को मना किया तो पति ने गाली गलौज व मारपीट करते हुऐ चाकू से मुँह पर हमला कर दिया, किसी तरह महिला अपना बचाव कर परिजनों के पास पहुँची।

परिजनों द्वारा महिला को उपचार के लिये सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा महिला को प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया गया है, पीड़ित महिला ने बताया कि उसका आरोपी पति किसी होटल में नोकरी करता है, बताया कि उन्होंने अभी पुलिस को तहरीर नही दी है,तहरीर देने की तैयारी की जा रही हैं।