Share
31 अगस्त को रिलीज़ हो पाएगी, फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू

31 अगस्त को रिलीज़ हो पाएगी, फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू

मुंबई। शाहिद और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू अपने निर्धारित समय यानि 31 अगस्त को रिलीज़ हो पाएगी, इसकी संभावना बन गई है क्योंकि फिल्म के एक निर्माता के हटने के साथ टी-सीरीज़ के रूप में फिल्म को नया मेकर मिल गया है l

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पिछले महीने उत्तराखंड में पूरा हुआ था लेकिन दूसरा अब तक शुरू नहीं हो सका है। इस कारण फिल्म के बंद होने की ख़बरें थी लेकिन अब ऐसा नहीं है l म्यूज़िक कंपनी टी-सीरीज़ अब इस फिल्म की सोलो प्रोड्यूसर होगी क्योंकि क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया है। इतना ही नहीं फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह को भी इस प्रोजेक्ट में एक शेयर होल्डर बना दिया गया है। एक समय ये कहा जा रहा था की कहीं इस फिल्म का हाल भी जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु की तरह न हो जाये, जिसके साथ भी क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट का विवाद चल रहा था। इतना ही नहीं टी-सीरीज़ अब अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खान को भी अपने अन्य पार्टनर्स के साथ प्रोड्यूस करेंगा।
वैसे इस फिल्म की शूटिंग अब कब शुरू होगी ये देखना है की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। बताया जा रहा है फिल्म की लीड हीरोइन श्रद्धा कपूर को प्रभास के साथ आबू धाबी में शूट करना है, जहां वो फिल्म साहो की शूटिंग करेंगी। यही नहीं शाहिद कपूर, साऊथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट पहले ही 31 अगस्त को घोषित की जा चुकी है और ऐसे में ये फिल्म कैसे पूरी होगी ये देखना होगा। याद हो कि शाहिद कपूर पिछले दिन देहरादून में चल रही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे और उनकी आवाज़ भी बैठ गई थी।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जो बिजली के बिल की समस्या से जूझ रहा है। बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद अपनी असली उम्र से 16 साल छोटे नज़र आयेंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर अपनी ‘हैदर को-स्टार’ श्रद्धा कपूर और ‘काबिल’ वाली यामी गौतम के साथ काम कर रहे हैं। यामी गौतम फिल्म में वकील की भूमिका में हैं।

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है।ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा।

Leave a Comment