Share
महिला का पर्स ले उड़ा चोर, गिरफ्तार

महिला का पर्स ले उड़ा चोर, गिरफ्तार

ऋषिकेश: रेलवे रोड स्थित एक मार्ट में खरीदारी के लिये आई एक महिला का अज्ञात व्यक्ति ने पर्स उड़ा दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली, तो उसमें पूरी घटना का पता चल गया। हरिद्वार रोड मंडी तिराहे से पुलिस ने आरोपित को माल सहित गिरफ्तार कर लिया।

श्यामपुर रामेश्वरपुरम ऋषिकेश निवासी राधिका पाटनी पत्नी आरसी पाटनी मंगलवार को रेलवे रोड स्थित व्रत मेगा मार्ट में खरीददारी कर रही थी। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने महिला का पर्स निकाल दिया। जिसमें साढ़े छह हजार रुपये, एक आइफोन व अन्य सामान था। महिला को जैसे ही इस बात का पता चला तो उसने  तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने घटनास्थल की जांच की।

दुकान के सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति महिला का पर्स उठाता नजर आया। हरिद्वार रोड मंडी तिराहे पर पुलिस ने वाहन व पैदल चल रहे लोगों की चैकिंग शुरू कर दी। इसी बीच सीसीटीवी में नजर आ रहे हुलिये वाला व्यक्ति पुलिस को नजर आया। पुलिस ने जब रोककर उसका सामान चेक किया तो महिला का पर्स और सामान उससे बरामद हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित विवेक पांडेय उर्फ विक्की पुत्र वशिष्ठ मुनि पांडेय निवासी न्यू कॉलोनी आइडीपीएल ऋषिकेश, मूल निवासी खैराड़ी तूतीपार्क बलिया, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Comment