Share
महिला ने लगाई दो बच्चों के साथ नयार नदी में छलांग, तीनों के शव बरामद

महिला ने लगाई दो बच्चों के साथ नयार नदी में छलांग, तीनों के शव बरामद

पौड़ी: पौड़ी जिले के पैठाणी क्षेत्र में एक महिला ने दो बच्चों के साथ नयार नदी में छलांग लगा दी। तीनों के शव बरामद हो गए हैं। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल बना हुआ है। प्रथम दृष्टया मामले में गृह कलेश माना जा रहा है।

पुलिस जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र पैठाणी के स्योली मल्ली गांव की मोनिका उर्फ मुन्नी देवी (28 वर्ष)  पत्नी देवेंद्र सिंह 18 अगस्त को सास-ससुर से विवाद के बाद घर से निकली। उसके साथ छोटा बेटा अंशुल (चार वर्ष) और बड़ा बेटा आदित्य (आठ वर्ष) भी थे।

किसी ने महिला को बच्चों सहित पश्चिमी नयार नदी की ओर जाते हुए देखा। परिजनो ने 19 अगस्त की दोपहर को घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के तत्काल बाद ही पुलिस रेस्क्यू दल घटना स्थल की ओर रवाना हुआ। जहां अभियान के दौरान जितोली गांव के ग्रामीणों के सहयोग से तीनों के शव बरामद कर लिए गए।

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेजा। मां के बच्चों सहित नदी में कूदकर जान देने की घटना से क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। पुलिस मामले में पुलिस प्रथम दृष्टया गृह कलेश को घटना का कारण मान रही है।

थाना पैठाणी के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र असवाल ने बताया कि मामले में किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामला गृह कलेश से जुड़ा लग रहा है।

Leave a Comment