मनोरंजन

विराट और अनुष्का इस वक़्त भूटान में छुट्टियां सेलिब्रेट कर रहे हैं,पढिये पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ इस वक्त भूटान घूमने गई हुई हैं। भूटान से दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि आज विराट कोहली अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी मौके को और खास बनाने के लिए दोनों भूटान गए हुए हैं। हालां जन्मदिन मनाते हुए दोनों की तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन पति के जन्मदिन से कुछ घंटे पहले अनुष्का ने जरूर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो एक परिवार के साथ बैठी हैं। इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने एक किस्सा भी बताया है जो उन्हें ताउम्र याद रहेगा।

फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘8.5 किलोमीटर की ट्रैकिंग करने के बाद हम पहाड़ों के बीच एक गांव में रुके और चार महीने के बछड़े को खाना खिलाने लगे। जब हम बछड़े को खाना खिला रहे थे तभी घर के मालिक ने हमसे पूछा कि अगर हम थके हुए हैं तो क्या एक कप चाय पीना चाहेंगे? तो हम घर के अंदर चले गए। उन घरवालों बिल्कुल नहीं पता था कि हम दोनों कौन हैं? इसके बावजूद वो हमसे बहुत प्यार से मिले। हम वहां कुछ देर रुके उनके साथ बाते कीं, चाय पी…वो लोग हमारे बारे में कुछ नहीं जानते थे। उन्हें बस इतना पता था कि हम दो थके हुए ट्रैक्रर्स हैं। ये सब बहुत-बहुत खास था’।

इससे पहले भी अनुष्का की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वो सब्जी मंडी में खड़ी थीं। अनुष्का ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था ‘सब्जी मंडी में सच्ची खुशी का एहसास हुआ। बचपन की यादें वापस ताजा हो गईं।’ वहीं दोनों सेलेब्स के फैनपेज पर भी कईं तस्वीरें शेयर की गई थीं। जिसमें दिख रहा था कि कपल भूटान में मस्ती कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button