Xiaomi Mi Max और Mi Note सीरीज अब नहीं होंगे लॉन्च!

Xiaomi Mi Max और Mi Note सीरीज अब नहीं होंगे लॉन्च!
Xiaomi ने अपने दो Mi स्मार्टफोन सीरीज का प्रोडक्शन बंद करने वाली है। अब ये दोनों स्मार्टफोन्स सीरीज बाजार में नहीं बिकेंगे।

नई दिल्ली,Mi Fans के लिए बुरी खबर चीन से आई है। भारतीय बाजार में अपने बजट स्मार्टफोन्स की वजह से डंका बजाने वाली कंपनी ने अपने दो Mi स्मार्टफोन सीरीज का प्रोडक्शन बंद करने वाली है। अब ये दोनों स्मार्टफोन्स सीरीज बाजार में नहीं बिकेंगे। कंपनी के CEO Lei Jun ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट  पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि कंपनी का Mi Max और Mi Note सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की कोई प्लानिंग नहीं है।

चीनी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अब Mi के हाई परफॉर्मेंस मॉडल्स पर काम करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने एक नए ‘CC’ सीरीज को इंट्रोड्यूस किया है। इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Mi CC 9 और Mi CC 9e जल्द लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी अब Mi 9, Mi Mix और के स्मार्टफोन्स पर फोकस करेगी। इसके अलावा Redmi सीरीज में भी अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स पेश करेगी जिसकी कीमत पहले की तरह ही बजट रेंज में रखी जाएगी। Redmi के इस साल भारत में लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए 

आपको बता दें कि Xiaomi का Mi Max सीरीज बड़े डिस्प्ले और दमदार बैटरी की वजह से लोकप्रिय है। वहीं, Mi Note सीरीज को अपर मिड रेंज के यूजर्स के लिए जाना जाता है। Xiaomi अगले महीने भारत में अपने नए फ्लैगशिप K सीरीज के दो स्मार्टफोन्स और Redmi K20 Pro को लॉन्च करेगी। इस बात की जानकारी कंपनी ने हाल ही में दी है। हालांकि, इस सीरीज के लॉन्च की डेट फाइनल नहीं की गई है। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *