Share
ये स्टार किड्स,जल्द ही बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले हैं

ये स्टार किड्स,जल्द ही बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले हैं

मुंबई।बॉलीवुड में हर साल कई न्यूकमर्स डेब्यू करते हैं… लेकिन अक्सर लोगों की नज़रें स्टार किड्स की एंट्री पर टिकी रहती है। लोगों का इंतजार लाज़मी भी है, आखिरकार स्टार किड्स का सफर देखना दिलचस्प रहता है। उनके माता-पिता ने फिल्म जगत में सफलता के झंडे गाड़े, लेकिन अब परिवार की विरासत आगे बढ़ाने का दारोमदार अगली पीढ़ी के हाथों में है।

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों की बी-टाउन में एंट्री को लेकर माहौल गर्म रहता है। तमाम निर्देशक इन स्टार किड्स को साइन करने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे तो सेलेब्स के बच्चों को किसी पब्लिसिटी की जरूरत नहीं होती। फिर भी दर्शकों में पकड़ मजबूत बनाने के लिए इनका काफी समय पहले से प्रचार-प्रसार शुरू हो जाता है। फिल्मों में आने से पहले ही कुछ स्टार किड्स सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं। फेसबुक, ट्विटर पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आने वाले एक-दो साल में फिल्म इंडस्ट्री की अगली पीढ़ी मायानगरी में कदम रखने वाली है।

आइए जानते हैं कौन-कौन से स्टार किड्स फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं:

सुहाना खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की राजकुमारी सुहाना फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं। सुहाना की एक्टिंग स्किल्स की तो पूरी इंडस्ट्री दीवानी है। आखिरकार किंग खान की बेटी जो हैं, बचपन से ही एक्टिंग में परिपूर्ण हैं। हाल ही में सुहाना की दमदार एक्टिंग का वीडियो सामने आया। जिसमें सुहाना की जबरदस्त परफॉर्मेंस और डायलॉग डिलीवरी देखने को मिली। ख़बर है कि अपने बेस्ट फ्रेंड की बेटी सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है। वे सुहाना को लॉन्च करने के लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

जाह्नवी कपूर

मम्मी श्रीदेवी की तरह ही जाह्नवी भी बेहद ही खूबसूरत हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही जाह्नवी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। युवाओं के बीच वह खासी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाह्नवी अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर उन्हें पार्टियों और फिल्म स्क्रीनिंग में देखा जाता है। जाह्नवी शैलेन वुडली की ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ के रीमेक में ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करेंगी। इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे।

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अपने नवाबी स्टाइल और खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई हैं। छोटे नवाब की लाडली जल्द ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में सारा के हीरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की लाडली अनन्या को बॉलीवुड में एंट्री के लिए बड़ा टिकट मिला है। जी हां… चर्चा है कि अनन्या पांडे को करण जौहर का साथ मिला है। अपने खास प्रोजेक्ट के लिए करण काफी समय से किसी नए चेहरे की तलाश में थे। ख़बरों के मुताबिक यह तलाश अनन्या पर जाकर रुकी है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल के लिए अनन्या को फाइनल कर लिया गया है। फिल्म में अनन्या के हीरो टाइगर श्राफ होंगे। वहीं अनन्या ने भी बड़े पर्दे पर छा जाने की पूरी तैयारी कर ली है। वे आजकल अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रही हैं। हालांकि पहले ख़बरें थीं कि अनन्या को सलमान खान लॉन्च करेंगे।

अहान शेट्टी

एक्शन हीरो सुनील शेट्टी के हैंडसम बेटे अहान शेट्टी बी-टाउन में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं। वे साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘दे दनादन’ से डेब्यू करेंगे। फिलहाल अहान लंदन में एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। बता दें, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं।

करन देओल

एक्टर सनी देओल के शर्मीले पुत्तर करण बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले हैं। वे देओल प्रोडक्शन हाउस की मूवी ‘पल पल दिल के पास’ से फिल्मी कॅरियर की शुरूआत करेंगे। इस फिल्म को खुद उनके पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। अब इससे अच्छा क्या होगा… जब पापा खुद ही बेटे के कॅरियर की बागडोर संभाले हैं। ‘पल पल दिल के पास’ एक रोमांटिक फिल्म है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ईशान खट्टर

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्मों में छा जाने को तैयार हैं। ईशान निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। आजकल अक्सर ईशान को जाह्नवी कपूर के साथ देखा जाता है। चर्चा है कि करण जौहर अपने नए प्रोजेक्ट में ईशान खट्टर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को एकसाथ पर्दे पर लाएंगे।

उत्कर्ष शर्मा

फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा के क्यूट बेटे उत्कर्ष अब बड़े और काफी स्मार्ट हो चुके हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उत्कर्ष ने पिता की निर्देशित फिल्म ‘गदर’ में काम किया था। उन्होंने सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभाया था। अनिल शर्मा ने एक बार फिर उत्कर्ष को बॉलीवुड में लॉन्च करने का जिम्मा उठाया है। उत्कर्ष शर्मा पिता की निर्देशित फिल्म ‘जीनियस’ से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। बता दें, उत्कर्ष ने एक्टिंग और फिल्ममेकिंग का भी कोर्स किया है।

आदर जैन

कूपर खानदान के एक और जनाब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। रनबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन को यशराज बैनर लॉन्च कर रहा है। आदर जैन मशहूर एक्टर-निर्देशक राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड में अन्या सिंह भी डेब्यू करने वाली हैं। आदर जैन-अन्या सिंह स्टारर मूवी को हबीब फैसल डायरेक्ट करेंगे। बता दें, हबीब फैसल ने अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा को फिल्म ‘इश्कजादे’ से लॉन्च किया था। खास बात यह है कि रनबीर कपूर ने आदिर जैन को और अनुष्का शर्मा‌ ने अन्या सिंह को इंट्रोड्यूस किया। आदर के भाई अरमान जैन ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से डेब्यू कर चुके हैं। इससे पहले आदर जैन ‘ए दिल है मुश्किल’ में करण जौहर को असिस्ट कर चुके हैं।

Leave a Comment