Share
युवतियों को परेशान करना पड़ा युवक को भारी

युवतियों को परेशान करना पड़ा युवक को भारी

देहरादून: फोन कर युवतियों को परेशान करना एक युवक को भारी पड़ गया। युवतियों ने युवक को मिलने के बहाने पलटन बाजार बुलाया और भरे बाजार उसकी पिटाई कर दी। युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धारा चौकी प्रभारी एसआइ कुलदीप पंत ने बताया कि रुड़की निवासी दो युवतियां दून में रहकर कोचिंग करती हैं। कुछ दिन पहले युवतियां मसूरी गई थीं और आते समय उन्होंने अकरम नाम के युवक से लिफ्ट ली थी। उस दिन बातों-बातों में युवतियों ने युवक को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। उस दिन के बाद फोन पर अकरम युवतियों से अश्लील बातें कर परेशान करने लगा। युवतियों ने अकरम का फोन उठाना बंद कर दिया तो वह अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन करने लगा।

गुरुवार को भी अकरम ने युवतियों को फोन किया था। जिस पर युवतियों ने अकरम को मिलने के बहाने पलटन बाजार बुला लिया। बताया जा रहा है कि पलटन बाजार मस्जिद के पास जैसे ही अकरम पहुंचा दोनों युवतियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने हंगामे की सूचना पुलिस को दी।

युवतियों ने मौके पर पहुंची पुलिस से अकरम की शिकायत की। उसके बाद पुलिस अकरम को पुलिस चौकी ले आई। युवतियों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार अकरम इंदर रोड भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला है और पुताई का काम करता है।

Leave a Comment