Share
इंस्टीट्यूट कैंपस में बाहर से पहुंचे युवकों ने की फायरिंग, अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंस्टीट्यूट कैंपस में बाहर से पहुंचे युवकों ने की फायरिंग, अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

विकासनगर। सहसपुर के जेबीआइटी इंस्टीट्यूट में छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। इस पर बीबीए के छात्र ने बाहर से अपने कुछ साथियों को बुला लिया। इंस्टीट्यूट कैंपस में बाहर से पहुंचे युवकों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में छात्र बाल-बाल बचे। कॉलेज प्रशासन ने आरोपित बीबीए द्वितीय वर्ष के छात्र को रस्टीकेट कर दिया। कॉलेज प्रशासन की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों को नामजद करते हुए 10-12 अज्ञात युवकों के खिलाफ जान से मारने के प्रयास, मारपीट आदि संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने फरार युवकों की तलाश में दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है।

जेबीआइटी इंस्टीट्यूट में छात्रों के दो गुटों में रविवार को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिस पर बीबीए द्वितीय वर्ष के छात्र ने बाहर से अपने साथी बुला लिए। कार से आए युवकों ने कैंपस में रोकने पर सुरक्षा गार्ड प्रेमराज जोशी और कपिल त्यागी के साथ धक्कामुक्की की।

इसी बीच कैंपस के छात्र एकत्रित हो गए। बाहर से आए युवकों ने खुद को घिरा देख फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। कॉलेज प्रशासन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले युवक फरार हो चुके थे। थाना सहसपुर में सूरज सिन्हा निवासी हाउस नंबर 3, गेस्ट हाउस जेबीआइटी कैंपस रामपुर ने तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने विश्वजीत, अमन भाटी सहित 10-12 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष विजय सिंह के अनुसार फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment