Share
हरिद्वार के एक होटल में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

हरिद्वार के एक होटल में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के नोएडा निवासी युवक ने हरिद्वार के एक होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मंगलवार शाम होटल में कमरा लिया था। सुबह दरवाजा नहीं खुलने पर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खुलवाया तो युवक का शव फांसी पर लटका मिला। पुलिस ने शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के मुताबिक, हरकी पैड़ी के नजदीक होटल शिवकृपा में मंगलवार शाम एक युवक कमरा लेने पहुंचा था। आइडी के तौर पर आधार कार्ड दिखाने पर होटल कर्मचारियों ने उसे कमरा दे दिया। गत रात में टहल कर आने के बाद युवक अपने कमरे में चला गया।

सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला। कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर कोई हलचल नहीं हुई। तब होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। हरकी पैड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अजय शाह होटल पहुंचे और डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खुलवाया। कमरा खुलते ही युवक का शव पंखे से फांसी पर लटका देखा।

मृतक युवक की शिनाख्त साहिल चौधरी, 22 वर्ष पुत्र देवेंद्र चौधरी निवासी सेक्टर 73, सरफाबाद, नोएडा, जिला गौतमबुद्धनगर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों से संपर्क साधा और पूरे मामले की जानकारी दी। बेटे के खुदकुशी की खबर सुनकर परिवार बदहवास रह गया।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि युवक नोएडा में क्रेन की सर्विस का काम करता था। होटल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों के आने पर ही खुदकुशी के कारण पता चल पाएगा।

Leave a Comment