Share
नशा करने से रोकने पर युवक ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या

नशा करने से रोकने पर युवक ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या

झबरेड़ा, हरिद्वार : नशा करने से रोकने पर खुंडेवाली गांव में एक युवक ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बीच बचाव को आई मां को भी गोली लगी है। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया। उसने लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।

झबरेड़ा थानाक्षेत्र के खुंडेवाली गांव निवासी सेठपाल (40) टिकौला गांव स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक था। सेठपाल का छोटा भाई कपिल (37) शराब का आदी बताया जा रहा है। रविवार को उसने घर में ही शराब पी। छोटे भाई सेठपाल और मां प्रकाशी उसे समझानेे लगे तो वह भड़क गया। इसी बीच उसने बड़े भाई के साथ हाथापाई शुरू कर दी। मामला बिगड़ता देख मां प्रकाशी ने बीच-बचाव किया।

इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता कपिल अपने कमरे में गया और लाइसेंसी बंदूक उठाकर ले आया। कपिल ने बंदूक से भाई के सीने में गोली दाग दी। बेटे को बचाने के लिए प्रकाशी ने बंदूक की नाल पकड़ने का प्रयास किया तो उसके भी हाथ में छर्रे लग गए। सीने में गोली लगने से सेठपाल की मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इससे पहले ही आरोपित फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से बंदूक बरामद की है। घायल प्रकाशी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि शराब पीने से रोकने पर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। घायल महिला की हालत खतरे से बाहर है।

हाथापाई होने से मौके पर छूटी बंदूक

कपिल ने जब गोली मारी तो सेठपाल ने बंदूक पकड़ ली। गोली लगने के बाद भी सेठपाल ने बंदूक छीनने का प्रयास किया। इस पर कपिल बंदूक को छोड़कर फरार हो गया।

Leave a Comment