Share
युवक ने फर्जी डॉक्टर बनकर पिलाई बेहोशी की दवा, सोने के जेवरात लूटकर फरार

युवक ने फर्जी डॉक्टर बनकर पिलाई बेहोशी की दवा, सोने के जेवरात लूटकर फरार

रुद्रपुर:  उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंची आवास विकास निवासी वृद्धा को युवक ने फर्जी डॉक्टर बनकर बेहोशी की दवा पिला दी। मौका देख आरोपी ने उसके चार तोला सोने के जेवरात लूट लिए।

आवास विकास निवासी शांति देवी(72 वर्ष) पत्नी स्व. देशराज चावला सुबह उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंची हुई थी। इस दौरान गेट पर ही एक युवक उन्हें मिल गया। युवक ने खुद को डॉक्टर बताते हुए मदद करने की बात कही। इस पर शांति देवी उसके साथ चली गई। बताया जा रहा है कि फर्जी डॉक्टर उन्हें एक्स-रे कक्ष की ओर ले गया। गली में युवक ने जांच कराने से पहले उन्हें दवा पीने को कहा। उस पर विश्वास कर उन्होंने दवा पी ली। इससे वह बेहोश हो गई।

शांति देवी के बेहोश होते ही आरोपी उनके हाथ में पहनी हुई चार तोले के सोने की चूड़ी और कान के कुंडल लूटकर फरार हो गया। शांति देवी को गैलरी में बेहोशी की हालत में देख अस्पताल कर्मियों ने उसे भर्ती कराया। साथ ही उनके पास मिले मोबाइल की मदद से परिजनों को सूचना दी। इसका पता चलते ही परिजनों के साथ ही पंतनगर थानाध्यक्ष संजय उपाध्याय पहुंच गए। उन्होंने जानकारी लेते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाला, लेकिन सफलता नहीं मिली।

Leave a Comment