Share
गाड़ी लगाने से रोकने पर युवक ने पुलिस से की हाथापाई, गिरफ्तार

गाड़ी लगाने से रोकने पर युवक ने पुलिस से की हाथापाई, गिरफ्तार

देहरादून। हरिद्वार बाईपास पर मोथरोवाला चौक के पास बेतरतीब गाड़ी लगाने से रोकने पर उसमें सवार युवक पुलिस से ही हाथापाई करने लगे। पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की। दोनों धमकी देते रहे। लिहाजा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

एसओ नेहरू कॉलोनी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि गत शाम मोथरोवाला चौक के पास से यातायात का दबाव काफी अधिक था। दारोगा प्रवीण पुंडीर चीता कर्मियों के साथ यातायात सुचारू करा रहे थे। तभी कार सवार दो युवक गलत दिशा से आ गए, जिससे दोनों तरफ का यातायात फिर से अवरुद्ध हो गया।

दारोगा ने जब गाड़ी हटाने को कहा तो दोनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। दोनों ने दारोगा को धमकी दी कि वह उन्हें जानते नहीं हैं। एक फोन पर वर्दी संकट में पड़ जाएगी। बात बढ़ने पर दारोगा ने थाने को इत्तला कर दी, जिसके मौके पर फोर्स भेज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दोनों की पहचान मोनू गुप्ता निवासी प्रकाश विहार धर्मपुर नेहरू कॉलोनी व अनिरुद्ध शर्मा निवासी विवेक विहार हरबर्टपुर के रूप में हुई। मोनू प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। दोनों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

छात्र से मारपीट मामले में चार के खिलाफ मुकदमा

एक निजी विवि के लॉ फोर्थ सेमेस्टर के छात्र के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। छात्र की तहरीर पर सेलाकुई पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लॉ छात्र विजय भारत शर्मा पुत्र सुनील कुमार शर्मा हाल निवासी राजारोड सेलाकुई ने सेलाकुई चौकी में तहरीर दी कि एक फरवरी को वह सो रहा था। तभी अचानक उसे तेज आवाज सुनाई दी। नींद खुलने पर कमरे से बाहर निकला तो रोहित सुमह श्रीनेत्र, जुनैद आलम, रवि प्रताप सुमह, सन्याक्ष समेत 10-12 युवकों ने उस पर हमला कर दिया। आरोप है कि लोहे की रॉड, हॉकी व डंडों से मारपीट शुरू कर दी। उनके कमरे में मौजूद अभिषेक ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसको भी धमकी दी।

Leave a Comment