Share
युद्दयुरप्पा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अनियमितता को लेकर चुनाव आयोग को लिखा पत्र

युद्दयुरप्पा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अनियमितता को लेकर चुनाव आयोग को लिखा पत्र

बंगलुरू । कर्नाटक में सियासी घमासान जारी है। विधानसभा में बहुमत साबित न होता देख दो दिन में मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने को मजबूर हुए येद्दयुरप्पा ने विरोधियों को घेरने में जुट गए हैं। अब येद्दयुरप्पा ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है। बता दें कि पत्र कुछ दिन पहले कर्नाटक के विजयपुर जिले में एक घर से वीवीपीएटी मशीनें पाए जाने को लेकर है।

पत्र में येद्दयुरप्पा ने लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि चुनाव आयोग ने विजयपुर जिले के मणगुली गांव के पास एक शेड में वीवीपीएटी मशीनें मिलने के मामले को गंभीरता से लिया है। यह कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में गंभीर अनियमितताओं को दर्शाता है।”
येद्दयुरप्पा ने यह भी कहा कि कर्नाटक चुनाव से पहले, भाजपा ने यही मुद्दा उठाया था लेकिन अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

येद्दयुरप्पा ने आगे लिखा कि यह पहली बार नहीं है जब चुनाव में अनियमितताओं के बारे में चुनाव आयोग और जमीनी स्तर पर चुनाव करवाने में लगे अधिकारियों को बताया गया। मतदान से पहले भी हमने संबंधित अधिकारियों को ऐसी कई अनियमितताओं के बारे में बताया, लेकिन वह व्यर्थ गया। गौरतलब है कि 18 मई को एक मजदूर के घर से 8 वीवीपीएटी मशीनें बरामद हुई थीं।

Leave a Comment