National

इकबाल अंसारी ने कहा- उनकी इच्छा है कि मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

अयोध्या। आध्यात्म की नगरी में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उल्लास छलकता रहा। कोई शंख बजा रहा है तो कोई पुष्पवर्षा कर रहा है। रोड शो में पीएम मोदी का अभिनंदन करने पहुंचे मंदिर मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा कि उनकी इच्छा है कि मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें। मंदिर गेट के पास ही उन्होंने गुलाब की पंखुड़ियों से उनका अभिनंदन किया। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए इकबाल ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। 10 वर्ष के शासन में देश का मान पूरे विश्व में बढ़ा है।

लोकसभा चुनाव में पहली बार रामनगरी में प्रधानमंत्री मोदी रोड शो करने पहुंचे तो रविवार की शाम यादगार बन गई। मोदी के स्वागत में उमड़ा जनसमुद्र सबका साथ-सबका विश्वास की पुष्टि करता प्रतीत हुआ। जनसमूह के इस प्यार और समर्पण को देखकर मोदी की आंखों में उजाले के नए प्रतिबिंब उभरते नजर आए। रामपथ पर दोनों तरफ कतारबद्ध लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। मोदी की झलक पाने के लिए दोपहर तीन बजे से ही रामपथ पर बनाए गए 77 ब्लाकों में लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था।

प्रचंड गर्मी में पसीने को रुमाल से सुखा रही दरियाबाद की रीता व मवई की तारादेवी ने कहा क‍ि मोदी को देखने के लिए आए हैं। इसमें क्या धूप, क्या छांव। सबसे पहला ब्लॉक वेदपाठी ब्राह्मण समूह का था। दूसरे ब्लॉक में मौजूद साधु-संत प्रधानमंत्री के पहुंचते ही पुष्पवर्षा करने लगे। पीएम मोदी ने दोनों हाथों से प्रणाम कर साधु-संतों से आशीर्वाद लिया।

इसके आगे किसान, छात्र, योगाचार्य समूह, सिंधी समाज, मुस्लिम, शिक्षक सभी मोदी का अभिनंदन करने को आतुर दिखे। सिर पर टोपी लगाए और गले में भाजपा का गमछा डाले मुस्लिम वर्ग के लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखे। प्रधानमंत्री ने उनका भी अभिवादन स्वीकार किया। अयोध्या में राम जन्मभूमि के ठीक बगल गेट नंबर-11 के पास रहने वाले नूर आलम भी प्रधानमंत्री का स्वागत कर अपने को धन्य समझते हैं। नूर आलम ने बताया कि वह रामलला के पड़ोसी होने का धर्म निभाने आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button