अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी’ के सेट से शेयर की फोटो, लोगों ने किया ट्रोल

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के लिए वो रोज़ कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। बिग बी फिलहाल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीज़न 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो केबीसी के सेट से कुछ तस्वीरें भी लगातार शेयर कर रहे हैं।

इस क्रम में अमिताभ ने मंगलवार को भी एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपनी कुर्सी पर बैठे फोन चलाते नज़र आ रहे हैं। आम तौर पर लोग बिग बी के हर पोस्ट पर तारीफ करते हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं। लेकिन इस फोटो पर लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर दिया वो भी उनकी पत्नी जया बच्चन का नाम लेकर।

किसी ने इस बात पर गुस्सा ज़ाहिर किया की अमिताभ सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ नहीं बोल रहे, तो किसी ने जया बच्चन की उस स्पीच को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर की जो उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा में मॉनसून सत्र के दौरान दी थी। लोगों ने अपना गुस्सा कैसे ज़ाहिर किया ये बताने से पहले हम आपको ये बताते हैं कि जया बच्चन ने स्पीच में क्या कहा था जिस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

ये है पूरा मामला :

दरअसल, सोमवार को राज्यसभा में चल रहे मानसून सत्र के दौरान भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को उठाया। जिसके बाद मंगलवार को अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के बयान का पुरज़ोर विरोध किया और दो टूक इसे गलत बताया। जया ने ये तक कह दिया, ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’ जया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां सेलेब्स जया की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं लोग एक्ट्रेस के बयान की निंदा कर रहे हैं। अब पढ़ें लोगों ने बिग बी को जया के नाम पर कैसे ट्रोल किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *