भाजपा ने अपने फायदे के लिए रामनाथ कोविंद को बनाया राष्ट्रपति : अशोक गहलोत

नई दिल्ली। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे जबानी जंग भी तीखी होती जा रही है। कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर वार करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने फायदे के लिए रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनाया है। उन्होंने कहा क्योंकि गुजरात में विधानसभा चुनाव आ रहे थे और वह घबरा चुके थे कि उनकी सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही। मेरा ऐसा मानना है कि रामनाथ कोविंद जी को राष्ट्रपति जातीय समीकरण बैठाने के लिए बनाया गया और इसी बीच आडवाणी साहब छूट गए।

अशोक गहलोत के इस बयान के बाद राजनीतिक पारा चढ़ सकता है। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कोली समुदाय से आते हैं। गौरतलब है कि चुनावी मौसम के बीच राजनेता चुनाव आयोग के आदेश के बाद भी लगातार विवादस्पद बयान दे रहे हैं। बता दें कि राजस्थान में 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण के लिए 29 अप्रैल और दूसरे चरण के लिए 6 मई को चुनाव होंगे।

पूर्व राज्यपाल ने भी लगाया था पीएम मोदी पर आरोप
सिर्फ अशोक गहलोत ही नहीं बल्कि, मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने प्लान करके पुलवामा हमला करवाया था ताकि वो एक बार फिर सत्ता में आ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *