बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- सीबीआई करें कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस केस में हर दिन नए खुलासे होते नजर आ रहे हैं। सीबीआई के हाथ में जाते ही इस केस ने एक अलग ही मोड ले लिया है। अब इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ चल रही है। वहीं सुशांत सिंह मामले पर लोग लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रक्रिया दे रहे हैं। वहीं, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से इस केस को लेकर एक बड़ा आरोप लगाया है।

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बार सीबीआई से कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स से पूछताछ करने को लेकर सोशल मीडिया पर मांग की है। बता दें कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट डॉ. आरसी कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स की टीम ने की है। स्वामी ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर कहा, ‘सीबीआई को

डॉ. आर.सी. कूपर मुनसिपल अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था। सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को हॉस्पिटल ले जाने वाले एम्बुलेंस कर्मचारियों के अनुसार, सुशांत के पैर टखने के नीचे से मुड़ गया था (जैसे कि वह टूट गए हों)। मामला सुलझने वाला नहीं है!’

बता दें कि सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को कूपर अस्पताल के 5 डॉक्टर्स की टीम ने तैयार किया था। इस रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत को स्पष्ट तौर पर आत्महत्या का मामला करार दिया गया था।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। हलांकि अब इन सभी बातों पर एक बार फिर से जांच चल रही हैं। वहीं इस केस की मुख्य आरोपी​ रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *