भाजपा ने की ‘सेवा सप्ताह’ की शुरुआत, जेपी नड्डा ने गरीबों को बांटे फल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम की शुरुआत सोमवार को नोएडा के छपरौली गांव से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की। यहां उन्होंने दलित परिवारों को फल वितरण किए। इसके बाद कल्पवृक्ष का पौधा लगाया।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र नागर, लोकसभा सांसद डॉ. महेश शर्मा, दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, जेवर विधायक चौधरी धीरेंद्र सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे।

दूसरों के लिए जीते हैं पीएम मोदीः नड्डा

कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरों के लिए जीने वाले शख्स हैं। उनके कठिन परिश्रम और कुशल नेतृत्व की वजह से आज देश अन्य देशों के मुकाबले कोविड 19 के कहर से भारत को काफी हद तक बचाया है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई मजबूती से लड़ी जा रही है।

बता दें कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को है। पार्टी द्वारा 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाया जाएगा। इस दौरान रक्तदान, पौधरोपण, फल वितरण, सरकारी योजनाओं का लाभ समेत कई कार्यक्रम देश भर में आयोजित किए जाएंगे। रक्तदान के जरिये कोरोना से जंग जीतने के लिए प्लाज्मा बैंक मजबूत होगा। इससे पहले जेपी नड्डा 168 स्थित छपरौली गांव में पहुंचे जहां पर भाजपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। इस दौरान गरीबों को राशन और फल वितरित किए जाएंगे। जबकि पौधारोपण भी किया जाएगा।

सपा ने ग्रामीणों के साथ किया संवाद

वहीं, सेक्टर-128 स्थित असगरपुर गांव में रविवार को सपा कार्यकर्ताओं ने चौपाल पर चर्चा कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों से संवाद किया। ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को जाना। सपा नेता राघवेंद्र दुबे ने बताया कि गांव में लंबे समय सड़क, साफ सफाई, बिजली पानी की समस्या है। सपा सरकार में किसानों को तवज्जो दी जाती थी, लेकिन अब कोई पूछने वाला नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *