सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर साइन करने वाले डॉक्टर्स से अब दुर्व्वहार किया जा रहा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में हर रोज नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ से लेकर करियर को लेकर बातें की जा रही हैं। यहां तक कि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सवाल उठाए जा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि जिन डॉक्टर्स की टीम ने एक्टर का पोस्टमार्टम किया गया था, उन डॉक्टर्स के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही उन्हें धमकियां दी जाने लगी है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह की रिपोर्ट ऑनलाइन शेयर कर दी थी, जिसमें उन पांच डॉक्टर्स के साइन किए गए थे और उनके नाम के साथ उनके नंबर भी लिखे थे। उनके फोन नंबर पर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आने के बाद उनके साथ दुर्व्वहार किया जा रहा है। पहले डॉक्टर्स को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किए जा रहे थे और उनके लाइसेंस रद्द करने की मांग के साथ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

साथ ही कई डॉक्टर्स को फोन कॉल भी मिल रहे हैं, जिनसे उन्हें परेशान किया जा रहा है। पांचों डॉक्टर्स के एक सहयोगी ने मुंबई मिरर को बताया कि एक असत्यापित दावे के बाद ट्रोलिंग बढ़ गई है, जिसमें दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर्स छिप गए हैं। अस्पताल के डीन डॉ पिनाकिन गुज्जर ने बताया कि पांचों डॉक्टर्स के साथ-साथ ऑनलाइन और कॉल पर भी दुर्व्यवहार किया जा रहा था, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि डॉक्टर्स पुलिस शिकायत दर्ज करने से डर रहे हैं, डर है कि उन्हें आगे ज्यादा परेशान किया जाएगा। डॉक्टर्स में से एक ने अपने परिवार के सदस्य की सुरक्षा के लिए भी चिंता व्यक्त की है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट में एक वरिष्ठ फोरेंसिक साइंस विशेषज्ञ के हवाले से कहा गया है, ‘उन्होंने मंगलवार को भी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। हम उनका बात समझते हैं। ये युवा डॉक्टर हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *