गिरफ्त में आए शूटर सुपारी लेकर हत्या करने आए हरिद्वार

हरिद्वार। कनखल पुलिस की गिरफ्त में आए शूटर 30 लाख रुपये की सुपारी लेकर हत्या करने हरिद्वार आए थे। उन्हें मेरठ निवासी सोनू राठी ने एडवांस के तौर पर पांच लाख रुपये दिए थे। कनखल पुलिस ने मंगलवार को पूरे मामले का खुलासा कर दिया। हालांकि, शूटर किसकी हत्या करने आये थे, उसके नाम सुरक्षा कारणों से पुलिस ने सर्वजनिक नहीं किया है।

एसपी क्राइम प्रकाश आर्य ने कनखल थाने में खुलासा करते हुए बताया कि शूटर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सुंदर भाटी गैंग से जुड़े हैं। हरिद्वार के एक व्यक्ति की हत्या के लिए मेरठ निवासी सोनू राठी ने सुपारी दी थी।

गिरफ्तार शूटरों के नाम नितिन उर्फ आजाद पुत्र सुरेंद्र पाल और कपिल शर्मा पुत्र मदन मोहन राठी उर्फ अजय निवासी हैं। गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें पांच लाख रुपये हत्या करने के लिए सोनू राठी ने ही दिए थे। हत्या करने के बाद एक किश्त और अदा किए जाने का वायदा किया था।

सोनू राठी ही ने ही इस वारदात की रूपरेखा तैयार की थी, लेकिन यातायात पुलिस की मुस्तैदी से बदमाश पकड़े गए। इनके पास से एक 9 एमएम पिस्टल और दो देशी तमंचे भी बरामद हुए हैं। एसआई जगपाल ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बार बार बयान बदल रहे शूटर

सूत्रों के मुताबिक बदमाशों को हरिद्वार की एक नामी हस्ती की हत्या करनी थी। हालांकि आरोपी नितिन ने सुरेन्द्र गुप्ता का नाम बताया है लेकिन पुलिस अभी तक इस नाम के किसी शख्स का पता नहीं  लगा पाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बेहद शातिर है और बार बार अपने बयान बदल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *