द्रोण वाटिका कॉलोनी में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत

देहरादून : दून के रायपुर क्षेत्र में गुलदार का आंतक कम नहीं हो पा रहा है। एक बार फिर रायपुर क्षेत्र के सहस्रधारा रोड स्थित द्रोण वाटिका कॉलोनी में गुलदार देखा गया। जिससे कॉलोनीवासी और आसपास के लोग दहशत में हैं।

सूचना पर वन विभाग की टीम ने कॉलोनी और आसपास के क्षेत्र में कांबिग की, लेकिन गुलदार कहीं नहीं मिला। वन विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी सुभाष वर्मा ने कहा क्षेत्र के लोगों को अलर्ट कर कर्मचारियों को भी रात को गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

रायपुर क्षेत्र में आए दिन गुलदार दिखने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि, वन विभाग की टीम क्षेत्र से एक गुलदार को पकड़ चुकी है, लेकिन इसके बाद भी क्षेत्र में गुलदार की धमक जारी है।

गत रात सहस्रधारा रोड स्थित द्रोण वाटिका कॉलोनी में लोगों को गुलदार दिखाई दिया। जिसकी सूचना कॉलोनी वासियों ने पुलिस और वन विभाग को दी। गुलदार की सूचना से वन विभाग और पुलिस में भी हडकंप मच गया। आनन फानन वन विभाग की टीम क्षेत्र में पहुंची और कांबिग की, लेकिन टीम को गुलदार का कोई सुराग नहीं मिला।

द्रोण वाटिका सोसाइटी के सचिव आरसी यादव ने कहा कि क्षेत्र में पिछले चार-पांच दिनों से गुलदार दिखाई दे रहा है। सोसाइटी की ओर से सभी कॉलोनीवासियों को अलर्ट कर दिया गया है। वहीं, वन विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी सुभाष वर्मा ने कहा कि सूचना पर क्षेत्र में वन विभाग की टीम को भेजा गया, लेकिन उन्हें गुलदार नहीं दिखा।

कॉलोनी से सटा हुआ वन क्षेत्र है। इसलिए लोगों को अलर्ट रहने और गुलदार दिखाई देने पर विभाग को सूचित करने को कहा गया है। कर्मचारियों को भी क्षेत्र में रात को गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *