कंगना रनोट ने तीन ट्वीट कर कांग्रेस को टैक किया, कंगना ने बाला साहब ठाकरे का जिक्र किया और कांग्रेस से जुड़े उनके डर को भी बताया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट एक के बाद एक बड़े बयान दे रही हैं। पिछले दिनों उनका शिवसेना के मंत्री से शुरू हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बीच उनके ऑफिस पर तोड़फोड़ भी की गई। अब जहां शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान देकर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। उनके द्वारा लगातार तीन ट्वीट किए गए, जिसमें उन्होंने बाला साहब ठाकरे का भी जिक्र किया और कांग्रेस से जुड़े उनके डर को उजागर किया। बता दें कि उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा, ‘महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकनों में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी।’ इस ट्वीट को करते हुए कंगना ने कांग्रेस को टैक किया हुआ है और कहा- मैं यह जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?

कंगना द्वारा किए गए लगातार कई ट्वीट कांग्रेस पर कई सवाल खड़े कर रहे थे। उनके अगले ट्वीट में कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को निशाने पर लिया गया। उन्होंने लिखा, ‘प्रिय आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा किए गए बरताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?

उन्होंने आगे सोनिया गांधी से कहा, ‘आप पश्चिम में पले बढ़े हैं और भारत में यहां रहते हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत हो सकते हैं। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून और व्यवस्था का मजाक बना रही है, तो ऐसे में इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता को जरूरी याद रखेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *