सुशांत सिंह की तरह ही मराठी फिल्म के जाने-माने एक्टर आशुतोष भाकरे ने की आत्महत्या

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अभी लोग उबर भी नहीं पाए कि एक और दुखद खबर सामने आ रही है। सुशांत सिंह की तरह ही मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर लिया है। 32 वर्षीय आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित अपने घर पर 29 जुलाई को फांसी लगाकर खुदकुशी की। आशुतोष के सुसाइड की पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में हैं।

आशुतोष भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति थे। आशुतोष के इस कदम से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं हुई है कि उन्होंने आखिर किन कारणों से ये कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक आशुतोष के माता-पिता जब बुधवार की दोपहर गणेश नगर इलाके के फ्लैट में आए, तो उन्होंने अभिनेता का शव फंदे से लटका पाया। ये देखते ही उनके होश उड़ गए। पुलिस अधिकारी के अनुसार अभिनेता पिछले दिनों से कथित रूप से अवसाद में थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि आशुतोष भाकरे ने ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 2016 में एक्ट्रेस  मयूरी देशमुख से शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश थे। वहीं वह लॉकडाउन के दौरान अपनी पत्नी के साथ ही नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे।

गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी 34 वर्ष की उम्र में अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। हलांकि अब उनके पिता केके सिंह ने इस मामले में बड़ा कदम उठाते हुए पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। ये एफआईआर उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *